ऊना में जमीन विवाद पर ससुर ने बहु-पोते पर किया हमला

una

ऊना। ऊना में जमीन विवाद मामले में सास- ससुर द्वारा अपने ही बहु और पोते को धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस थाना ऊना के चड़तगढ़ गांव में जमीन के विवाद को लेकर ससुर ने बहू पोते पर दराट से हमला कर दिया जिसके बाद हमले में घायल मां- बेटा को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से गंभीर हालात में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया पुलिस ने पति के बयान दर्ज कर मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

घायलों की पहचान 34 वर्षीय ज्योति पत्नी महेश कुमार उसका ढ़ाई साल का बेटा राम के तौर पर हुई है।जानकारी के अनुसार ज्योति और उसका पति महेश अपने बेटे के साथ सास ससुर से अलग रहते है। महेश स्कूल में कंप्यूटर टीचर है। शनिवार को जमीन विवाद को लकेर उसका उसके ससुर बिशन दास व सास उषा देवी से कहासुनी हो गई थी । जिसके बाद उनके पीछे से तेजधार हथियार से सास ससुर ने हमला कर गिया। जिसमें ज्योति और उसके बेटे को काफी चोटें आई।

READ ALSO : कोविड की 2 लहर और अंधविश्वास

मारपीट होने के दौरान चिलाए जाने पर आवाजें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने गंभीर हालत के बीच ज्योति व राम दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊन पहुंचाया। जहां से प्राथामिक उपचार के बाद दोनों को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

मामले पर डीएसपी रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। प्रत्यक्षदरर्शियों के बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों के बीच आखिर जमीन विवाद को लेकर ऐसा क्या हो गया कि बात तेजधार हथियार चलाने तक पहुंच गई। बताया जा रहा है कि ससुर ने बहू पर कई बार हमले किए जिसके चलते शरीर के करीब आधा दर्जन हिस्से पर गहरे जख्म हो गए है। 2 वर्षीय किशोर के गले पर कट लगा है।