सोलन में आटे से भरा टैम्पो गिरा, चालक सहित 2 की मौत

route 8 accident

आधार कार्ड से मिली जानकारी से मृतक की पहचान चमयाणा भट्टाकुफर ( शिमला ) के रूप में हुई है। हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई

हिमाचल प्रदेश के सोलन के परवाणु में आटे से भरे टैम्पो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चालक समेत 2 व्यक्तियों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब शहर की ओर जाने वाली सड़क के किनारे पर टैम्पो को खड़ा किया जा रहा था। जिस कारण टैम्पो करीब 90 मीटर नीचे शिमला चंडीगढ़ राष्ट्रीय उच्च मार्ग नंबर 5 पर गिर गया। यह हादसा वीरवार रात को करीब डेढ़ दो बजे के बीच हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टाटा – 407 टैम्पो आटा लेकर जा रहा था। हादसा होने के दौरान टैम्पो में सवार एक व्यक्ति ट्रक से सड़क पर गिर गया जबकि दूसरा टैम्पो के अंदर ही फंसा हुआ था।

इस दौरान घटना स्थल पर टैम्पो के बाहर गिरे व्यक्ति की पैंट की जेब से पर्स से आधार कार्ड प्राप्त हुआ। जिसके मुताबिक उसकी पहचान अर्जुन सिंह निवासी चमयाणा भट्टाकुफर के रूप में हुई

हादसे के बाद दोनो घायलों को सिविल अस्पताल कालका ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने अर्जुन सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज सैक्टर – 32 रैफर कर दिया गया जहां पर उसकी मौत हो गई मृतक की पहचान बाबूराम नेपाली निवासी भट्टाकुफर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी योगेश रोल्टा ने हादसे की पुष्टि की है।